AD
मनोरंजन

क्राइम पेट्रोल 2.0 में खाकी वर्दी में नजर आए आदेश चौधरी

मुंबई, 6 अप्रैल (आईएएनएस)। वेब सीरीज र्फे और सबसे बड़ा रुपैया में नजर आ चुके अभिनेता आदेश चौधरी अब टीवी शो क्राइम पेट्रोल 2.0 में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। वह पुलिस अधिकारी रूपांक बरोट का किरदार निभा रहे हैं।

क्राइम शो के साथ लगभग 4 साल बाद टेलीविजन पर लौटने पर, आदेश ने कहा कि मेरे कमबैक के लिए क्राइम पेट्रोल 2.0 इससे बेहतर शो नहीं हो सकता था। शो का पहला पार्ट एक ब्रांड बन गया है। इसलिए जब मुझे एक पुलिस वाले की भूमिका की पेशकश की गई, तो मैं तुरंत हां कर दी।

शो का नया अवतार बहुत दिलचस्प है क्योंकि यह न केवल कुछ सबसे भीषण अपराधों को दिखाता है बल्कि पुलिस अधिकारियों के निजी जीवन को भी दर्शाता है। शूटिंग प्रक्रिया भी नियमित दैनिक धारावाहिकों से बहुत अलग है, ऐसा लगता है जैसे अगर हम किसी वेब सीरीज या फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। मुझे यह मौका देने के लिए मैं अपनी किस्मत को धन्यवाद देना चाहता हूं।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, आदेश ने साझा किया कि रूपंक एक गुजराती व्यक्ति है जो उत्तर प्रदेश में पैदा हुआ और पला-बढ़ा है। इसलिए, आप उसमें गुजराती संस्कृति और यूपी शैली का मिश्रण देखेंगे। वह अपने कर्तव्य के लिए बेहद समर्पित है।

अभिनेता ने कहा कि उनका किरदार अपराधियों के साथ व्यवहार करते समय काफी आक्रामक होता है, क्योंकि वह न्याय के लिए प्रतीक्षा करने में विश्वास नहीं करता है, बल्कि चीजों के विपरीत होने से पहले ही उस पर कार्य करने पर विश्वास करता है। अपने काम के प्रति उसकी आक्रामकता और जुनून उसे पुलिस के लिए एक मजबूत संसाधन बनाती है।

क्राइम पेट्रोल 2.0 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

–आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button