AD
मनोरंजन

क्राइम पेट्रोल 2.0 के लिए विमर्श रोशन ने पहनी खाकी

मुंबई, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। टेलीविजन अभिनेता विमर्श रोशन ने क्राइम पेट्रोल 2.0 में पुलिस अधिकारी सुदेश ठक्कर की भूमिका निभाने का अपना अनुभव साझा किया।

विमर्श ने बताया कि, क्राइम पेट्रोल 2.0 ना केवल कुछ सबसे भीषण अपराध रहस्यों को दिखाता है, बल्कि पुलिस अधिकारियों की वर्दी से परे उनके जीवन पर भी प्रकाश डालता है।

अपने किरदार के बारे में कुछ जानकारी देते हुए, विमर्श कहते हैं, सुदेश ठक्कर एक बहुत ही अनुशासित पुलिस अधिकारी हैं। उनके पास अपराध को सुलझाने का एक बहुत ही संगठित तरीका है। जब चीजें उनकी योजनाओं के अनुसार नहीं होती हैं, तो वह नफरत करते हैं। आप कह सकते हैं कि वह एक तरह का ओसीडी हैं, जो उनके व्यक्तित्व का एक हिस्सा बन गया है, जो उनके काम को दर्शाता है।

बालिका वधू के अभिनेता कहते हैं, वह अपने कर्तव्य के प्रति बहुत समर्पित है और इसे सही ठहराने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। मैं किरदार से बहुत अच्छी तरह से संबंधित हो सकता हूं, क्योंकि मुझे हमारे बीच बहुत सी समानताएं दिखाई देती हैं, जिससे भूमिका बहुत आसान हो जाती है। एक अभिनेता के रूप में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है और मैं इसे अपना सौ प्रतिशत दे रहा हूं। मैं अपने किरदार और आने वाले एपिसोड के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

क्राइम पेट्रोल 2.0 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button