देश

केजरीवाल 6 जून को मेहसाणा में आप की भव्य तिरंगा यात्रा में शामिल होंगे

सूरत, 4 जून (आईएएनएस)। गोपाल इटालिया ने शनिवार को कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल छह जून को मेहसाणा में आप के गुजरात चैप्टर द्वारा आयोजित भव्य तिरंगा यात्रा में हिस्सा लेंगे।

इटालिया ने कहा, गुजरात के लोग भाजपा और कांग्रेस को वोट देकर थक चुके हैं, लेकिन उन्हें ऐसा करना पड़ा, क्योंकि कोई मजबूत विकल्प या भरोसेमंद नेता नहीं था। इस बार, हालांकि, आम आदमी पार्टी पूरी ताकत से पूरे गुजरात में अपनी उपस्थिति बढ़ा रही है।

182 सदस्यीय गुजरात विधानसभा में इस साल के अंत में मतदान होना है।

इटालिया ने कहा, पिछले 20 दिनों से आम आदमी पार्टी पूरे गुजरात में परिवर्तन यात्रा कर रही है। 15 मई से शुरू हुई परिवर्तन यात्रा 5 जून को समाप्त होगी। परिवर्तन की अवधारणा को फैलाने के लिए अरविंद केजरीवाल गुजरात का दौरा कर रहे हैं।

लोगों को केजरीवाल के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए इटालिया ने कहा, अरविंद केजरीवाल 6 जून को दोपहर 3 बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से वह सीधे मेहसाणा स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट हाउस जाएंगे। स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट हाउस में कुछ देर रुकने के बाद वह शाम साढ़े पांच बजे आप के गुजरात चैप्टर द्वारा आयोजित भव्य तिरंगा यात्रा में शामिल होने के लिए निकलेंगे।

वह महात्मा गांधी नगर शॉपिंग सेंटर से यात्रा का नेतृत्व करेंगे और जुलूस के दौरान जनता को संबोधित करेंगे। यात्रा पूरी होने के बाद, वह मेहसाणा स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट हाउस में थोड़ी देर रुकने के बाद अहमदाबाद हवाई अड्डे के लिए रवाना होंगे।

गुजरात आप नेता ने कहा, भाजपा राज्य में आप की बढ़ती लोकप्रियता से डरी हुई है। नतीजतन, वे बर्बरता की ओर रुख कर रहे हैं, हमारे पोस्टर, बैनर और झंडे उतार रहे हैं, रैलियों की अनुमति से इनकार कर रहे हैं और हमारे कार्यकतार्ओं के खिलाफ फर्जी प्राथमिकी दर्ज कर रहे हैं। ताकि उन्हें धमकाया जा सके।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button