देश

कर्नाटक में महिला ने लिव-इन पार्टनर पर चाकू से किया हमला, गिरफ्तार

बेंगलुरू, 14 अगस्त (आईएएनएस)। कर्नाटक पुलिस ने अपने लिव-इन पार्टनर को मामूली झगड़े में चाकू मारने के आरोप में 22 वर्षीय युवती को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

गिरफ्तार महिला की पहचान कोडगु निवासी अश्विता और पीड़ित की पहचान हसन निवासी 25 वर्षीय महेश के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, घटना शनिवार को उस वक्त हुई, जब पीड़ित ने अश्विता से फोन पर किसी और से बात करने को लेकर पूछताछ की।

पुलिस ने बताया कि अश्विता और महेश की ढाई साल पहले इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे से दोस्ती हुई थी। उसने महेश के साथ रहने के लिए अपना घर छोड़ दिया था।

महेश ने इसकी जानकारी अपने परिवार को दी थी और हुलीमावु के कृष्णा लेआउट में किराए के मकान में उसके साथ रहने लगा था। वह एक फूड डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता था और अश्विता घर पर ही रहती थी और अक्सर फोन पर किसी और से बात करती थी।

जब भी पीड़ित उससे पूछता था, तो वह उससे झगड़ने लगती थी। 6 अगस्त को जब महेश ने उसके मोबाइल पर बात करने वाले दोस्त को लेकर उससे आक्रामक तरीके से पूछताछ की, तो उसने चाकू निकाला और उसके सीने और गर्दन पर बार-बार वार किया।

महेश घर से बाहर भाग गया और पड़ोस के घर में शरण ली और बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने शनिवार को अश्विता को हिरासत में ले लिया। आरोपी युवती ने कहा कि वह दूसरी शादी करने वाली अपनी मां के साथ नहीं रहना चाहती।

–आईएएनएस

एचके/एसकेपी

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button