देश

कर्नाटक में बृजेश कलप्पा ने कांग्रेस छोड़ी

बेंगलुरु, 1 जून (आईएएनएस)। कांग्रेस प्रवक्ता और कर्नाटक के वरिष्ठ कांग्रेस नेता बृजेश कलप्पा ने बुधवार को पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

उन्होंने कहा, 2014 और 2019 की पराजय के बाद पार्टी के लिए सबसे बुरे समय में भी मैंने कभी उत्साह और ऊर्जा में कमी महसूस नहीं की। लेकिन, हाल के दिनों में मैं खुद के उत्साह में कमी महसूस कर रहा हूं, क्योंकि मेरा अपना प्रदर्शन उदासीन वाला रहा है।

उन्होंने आगे कहा, इन परिस्थितियों में मेरे पास भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने और 1997 में शुरू हुए अपने जुड़ाव को समाप्त करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।

पार्टी छोड़ने पर मैं कांग्रेस पार्टी को दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, पार्टी ने मुझे कई अवसर दिए। मैं देश के हर हिस्से में एक जाना माना चेहरा हूं, मुझे पहचान देने के लिए शुक्रिया। कर्नाटक सरकार मे मुझे कानूनी सलाहकार नियुक्त किया गया था, जोकि मंत्री पद के बराबर होता है।

वह 2013 में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के शासन के समय से लगभग एक दशक तक हिंदी, अंग्रेजी और कन्नड़ समाचार चैनलों पर पार्टी का प्रतिनिधित्व करते रहे हैं और उन्होंने 6,497 डिबेटों में हिस्सा लिया है। इसके अलावा, पार्टी नियमित रूप से उन्हें राजनीतिक काम सौंपती रही है, जिसमें उन्होंने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का भरसक प्रयास किया है।

उन्होंने कहा, टीवी डिबेट के संबंध में, मैंने हर समय अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है और कभी भी किसी डिबेट में पर्याप्त तैयारी के बिना बैठा।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button