देश

आरएसएस पर अपमानजनक टिप्पणी के लिए कर्नाटक बीजेपी ने कांग्रेस पर किया पलटवार

बेंगलुरू, 30 मई (आईएएनएस)। कर्नाटक में आरएसएस के खिलाफ कांग्रेस की अपमानजनक टिप्पणी पर जोरदार पलटवार करते हुए भाजपा ने सोमवार को कहा कि संगठन ने देश को प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति जैसे दिग्गज दिए हैं।

राज्य के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति आरएसएस के हैं। देश भर से कई मुख्यमंत्री भी आरएसएस से आए हैं।

विपक्ष के नेता सिद्धारमैया की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि वह खुद आरएसएस से हैं।

ज्ञानेंद्र ने कहा कि सिद्धारमैया और कांग्रेस पार्टी के पास उठाने के लिए कोई अन्य मुद्दा नहीं है। उनके संगठन और सत्ता के अंतिम दिन नजदीक आ रहे हैं। सिद्धारमैया परेशान हैं और बेवजह बयान दे रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने भी आरएसएस की आलोचना करने पर विपक्षी नेता सिद्धारमैया पर हमला किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की तरह मत बनो, क्योंकि उनके मन में जो कुछ भी आता हैं, वह बोल देते है, आज वह खेद की स्थिति में हैं।

जोशी ने आगे कहा कि सिद्धारमैया गलत सोचते हैं कि अगर उन्होंने आरएसएस पर हमला किया तो आलाकमान उन्हें मुख्यमंत्री बना देगा।

कांग्रेस ने रविवार को आरएसएस को बेकार संगठन बताया। पार्टी ने कहा था कि यह एक कमजोर संगठन है जो महात्मा गांधी जी की हत्या का जश्न मनाता है। राष्ट्रीय ध्वज का सम्मान नहीं करता है। यह देशभक्त संगठन नहीं है।

–आईएएनएस

पीके/एएनएम

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button