AD
देश

आप सही समय पर गुजरात के लिए सीएम उम्मीदवार की घोषणा करेगी : प्रभारी

अहमदाबाद, 12 जून (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) ने विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा के बारे में कहा कि वह उचित समय पर नाम की घोषणा करेगी।

आप के गुजरात प्रभारी संदीप पाठक ने कहा, पार्टी राज्य के लिए भी सही समय पर सीएम उम्मीदवार की घोषणा करेगी।

उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि पत्रकार से नेता बने इसुदान गढ़वी को राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव नियुक्त किए जाने के बाद दरकिनार नहीं किया गया है। उन्हें राष्ट्रीय भूमिका निभाने का मौका दिया गया है और पार्टी ने उनकी क्षमता और कौशल को पहचाना है।

पार्टी ने पिछले सप्ताह अपने संगठन को भंग कर दिया और विभिन्न पदों पर नियुक्त 850 पार्टी नेताओं के साथ इसे पुनर्गठित किया है। नियुक्तियां करते समय, पार्टी ने जाति समीकरणों, क्षेत्रीय संतुलन और सामाजिक इंजीनियरिंग का ध्यान रखा है, जो पार्टी को प्रत्येक समुदाय तक पहुंचने में मदद कर सकता है।

पाठक ने आगे कहा कि यह गलत छवि है कि भाजपा एक छोटा संगठन है, क्योंकि इसमें पदाधिकारियों की संख्या कम है और आप एक बड़ा संगठन है, क्योंकि इसने जिला, ब्लॉक, विधानसभा और लोकसभा सीट के लिए पदाधिकारियोंकी नियुक्ति की है।

पार्टी ने एक राज्य स्तरीय महासचिव और चार उपाध्यक्ष नियुक्त किए हैं। 26 लोकसभा सीटों पर ध्यान केंद्रित करने वाले 26 पदाधिकारी लोकसभा प्रमुख हैं। इसने 33 जिला अध्यक्षों और आठ नगर अध्यक्षों को नियुक्त किया है। 182 विधानसभा सीटें हैं और प्रत्येक सीट के लिए एक विधानसभा संगठन मंत्री है।

पाठक ने यह भी स्पष्ट किया कि राज्य इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया को अध्यक्ष पद पर बने रहने के लिए कहा गया है, क्योंकि पार्टी उनके नेतृत्व से खुश है।

पाठक और गुजरात चुनाव प्रभारी गुलाब सिंह को भरोसा है कि यह भाजपा और आप के बीच सीधी लड़ाई है। राज्य चुनावों की तस्वीर में कांग्रेस बिल्कुल भी नहीं है और आप अच्छा प्रदर्शन करेगी।

–आईएएनएस

एचके/एसजीके

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button