मनोरंजन

बादशाह के अपकमिंग एल्बम ‘एक था राजा’ में शाहरुख खान ने दी आवाज

मुंबई, 14 मार्च (आईएएनएस)। रैपर बादशाह के अपकमिंग थर्ड स्टूडियो एल्बम ‘एक था राजा’ के ट्रेलर वीडियो में सुपरस्‍टार शाहरुख खान ने अपनी आवाज दी है।

वीडियो में 16 गानों की एक शानदार सीरीज के बारे में बताया गया है।

वीडियो न केवल संगीत उद्योग में आदित्य प्रताप सिंह सिसोदिया उर्फ बादशाह के 12 साल से अधिक समय का जश्न मनाता है, बल्कि कलात्मक सीमाओं को आगे बढ़ाने की उनकी प्रतिबद्धता पर भी प्रकाश डालता है।

एल्बम के बारे में बात करते हुए बादशाह ने कहा, ”जो लोग मुझे जानते हैं वे मेरी जिंदगी में शाहरुख सर की अहमियत समझते हैं। वह सिर्फ मेरे आदर्श नहीं हैं, वह मेरी प्रेरणा भी हैं। मैं उनके व्यक्तित्व, उनकी कला, उनके समर्पण, उनके जुनून और उनके ब्रांड की हर चीज की प्रशंसा करता हूं।”

बादशाह ने बताया, “यह मेरे लिए वास्तव में एक सपने के सच होने जैसा था, जब मैं पूजा मैम के पास पहुंचा, जो शाहरुख सर का काम देखती हैं। मैंने उनके साथ नैरेशन के लिए बात की।”

उन्होंने आगे कहा कि आखिरी मिनट के अनुरोध के बावजूद शाहरुख सर ने विनम्रतापूर्वक मेरे अनुरोध को स्वीकार कर लिया, जिसके लिए मैं बेहद आभारी हूं। हिप-हॉप कम्युनिटी के लिए उनका गहरा प्यार, किसी भी नई, रोमांचक और सार्थक चीज के लिए, सचमुच उल्लेखनीय है।”

बादशाह ने इस एल्बम को तैयार करने में 18 महीने बिताए हैं, जिसमें भारत और दुनिया भर के 25 कलाकार और निर्माता शामिल हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button