लाइफ़स्टाइल

आईफोन 14 प्रो के साथ क्लिक करें परफेक्ट होली शॉट्स

नई दिल्ली, 6 मार्च (आईएएनएस)। देश रंगों का त्योहार मनाने के लिए तैयार है। बड़े फोटोग्राफर्स ने सोमवार को कहा कि ऐसे मौके पर आईफोन 14 प्रो सीरीज आपको शानदार तस्वीरें खींच कर होली के त्योहार का मजा बढ़ा सकता है।

मशहूर ट्रैवल फोटोग्राफर गुरसिमरन बसरा ने आईएएनएस को बताया कि आईफोन 14 प्रो मैक्स के साथ होली के त्योहार की शूटिंग करना उनके लिए बहुत अच्छा समय है।

बसरा ने कहा, "कैमरे की विशेषताएं अविश्वसनीय हैं और परिणामों को देख कर आप दंग रह जाएंगे। कैमरे की डायनामिक रेंज ने इसे सही गहराई और विवरण को बरकरार रखते हुए वास्तविक सिनेमाई शॉट्स लेने में सक्षम बनाया।"

उनके अनुसार, आईफोन 14 प्रो मैक्स का इनबिल्ट फोटोग्राफिक स्टाइल फीचर शानदार है।

फोटोग्राफर ने बताया, "मैंने होली को ध्यान में रखते हुए पूर्व-निर्मित शैलियों को अनुकूलित किया और सुंदर परिणाम देने वाले चलते-चलते शूट किया। ऐसी 4 स्टाइलस हैं और कोई भी टोन एडजस्ट कर सकता है।"

आईफोन 14 प्रो मैक्स का पोट्र्रेट मोड 3 गुणा क्षमता के साथ आता है।

बसरा ने आईएएनएस को बताया, "इसने मुझे वास्तव में विषयों के बहुत करीब न जाने की आसानी के साथ दूर के विस्तृत शॉट्स लेने में सक्षम बनाया। मैं एक स्थान पर खड़ी हुई और 1 गुणा, 2 गुणा और 3 गुणा जूम के बीच टॉगल कर अपने वांछित फ्रेम को कैप्चर किया। होली के त्योहार की सच्ची जीवंतता को दर्शाने वाले कुछ खूबसूरत रंगीन चित्रों को कैद करने का मौका मिला।"

मुंबई की रहने वाली फोटोग्राफर अपेक्षा मकर ने कहा कि स्थिरीकरण और प्राइमरी लेंस पर सेंसर शिफ्ट होने से जश्न मना रहे लोगों के बीच की गतिविधियों को पकड़ने में मदद मिली।

मकर ने कहा, "यदि आप गुणवत्ता को बढ़ाना चाहते हैं, तो प्रोरॉ को चालू करें, यह न केवल आपको आईफोन 14 प्रो के 48 एमपी कैमरे का उपयोग करने देता है, बल्कि बाद में आपको अपने पसंद के अनुसार अपनी इमेजिस को टोन करने के लिए एडिट करने की भी सुविधा देगा।"

–आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button