लाइफ़स्टाइल

अलीशा परवीन बोलीं : मेरी मां ने मेरे अंदर थिएटर के प्रति प्यार पैदा किया

 

नई दिल्ली, 17 अगस्त (आईएएनएस)। शो ‘उड़ारियां’ में प्रतिष्ठित विरासत की मशाल संभालने के लिए खुद को भाग्यशाली मानते हुए अलीशा परवीन ने साझा किया है कि मुख्य भूमिका हासिल करना हमेशा उनसे ज्यादा उनकी मां का सपना था।

‘उड़ारियां’ में लीप के बाद प्यार और आकांक्षाओं की रोमांचक कहानी दर्शकों को मंत्रमुग्ध करती रहती है। अपने किरदारों के प्रति सच्चे रहते हुए और अटूट समर्पण के साथ अपनी भूमिकाओं को निभाते हुए नए कलाकार आलिया के रूप में अलीशा, अरमान गिल के रूप में अनुराज चहल और आसमां ढिल्लों के रूप में अदिति भगत दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

 

अलीशा एक अभिनेत्री के रूप में अपनी यात्रा के पीछे अपनी मां को प्रेरक शक्ति मानती हैं।

अपनी मां के सपने के बारे में बात करते हुए अलीशा ने कहा, “10 साल की उम्र में मेरी मां ने मेरे अंदर थिएटर के प्रति प्यार पैदा किया। उन्होंने मेरे अभिनय कौशल को आकार देने में वर्षों का निवेश किया और उनके निरंतर समर्थन और समर्पण ने मेरे अभिनय करियर की नींव रखी और कुछ ही समय में मैं दिल्ली से सपनों से भरा बैग लेकर मुंबई आ गया।”

उसने कहा, “मेरी मां हमेशा चाहती थीं कि मुझे मुख्य भूमिका मिले, और ‘उड़ारियां’ में आलिया की मेरी भूमिका के बारे में जानकर उनके खुशी के आंसू उनके अपार प्यार का परिणाम थे। यह सफलता उनके निस्वार्थ प्रेम और आशीर्वाद के कारण ही मिल सकी।”

आलिया नेहमत (ट्विंकल अरोड़ा द्वारा अभिनीत) और एकम (हितेश भारद्वाज द्वारा अभिनीत) की प्यारी बेटी है, जो एक विद्रोही आत्मा है। वह नेहमत को अपना सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी मानती है। उसका मानना है कि नेहमत ने उसकी मां को भगा दिया और स्वार्थवश हरलीन को उसकी असली मां बताने की कोशिश की।

अरमान 25 साल का एक उत्साही लड़का है, जो आलिया के दिल में विशेष स्थान रखता है और मानता है कि ऐसी कोई चीज़ नहीं है जिसे जुगाड़ से ठीक नहीं किया जा सकता।

दूसरी ओर, हरलीन की जैविक बेटी, आसमा, कनाडा में पली-बढ़ी एक स्वप्नद्रष्टा है, लेकिन उसके दिल में भारत के लिए गहरा प्यार है।

जैसा कि भाग्य को मंजूर था, आलिया, अरमान और आसमां की जिंदगी अप्रत्याशित तरीके से आपस में जुड़ जाती है।

यह शो कलर्स पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एसजीके

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button